सीएसvs.गीजीजीवितस्कोर

एंडरसन एंडरसन और ब्राउन

एंडरसन और एंडरसन ब्राउन कौन हैं

एडिनबर्ग और लंदन दोनों में कार्यालयों के साथ,एंडरसन एंडरसन और ब्राउन (एएबी) स्कॉटलैंड की सबसे बड़ी अकाउंटेंसी और पेशेवर सेवा फर्मों में से एक है। दिसंबर 2007 में, फर्म की स्थापना और एबरडीन में निगमित किया गया था। वर्तमान में, एएबी के यूके स्थित कार्यालयों में 280 से अधिक कर्मचारी कार्यरत हैं।

फर्म के अनुसार, एएबी ने हाल ही में कोविड -19 महामारी के जवाब में अपने स्वयं के "प्लस फैक्टर" कामकाजी मॉडल का उपयोग करके अपने ग्राहकों का समर्थन करने का लक्ष्य रखा है। यह सुनिश्चित करना प्राथमिकता देता है कि ऑडिट प्रक्रिया में लागत को कम करने के लिए कोई बड़ी देरी न हो, कुशलता से संचालन करके समय की बचत करें, वर्चुअल ऑडिटिंग का उपयोग करने वाले ग्राहकों के साथ काम करें और भविष्य की क्लाइंट की जरूरतों के लिए उत्तरदायी हों।

वे करते क्या हैं

एएबी आतिथ्य, प्रौद्योगिकी और सार्वजनिक क्षेत्रों सहित व्यवसाय के विभिन्न क्षेत्रों से अपने कई ग्राहकों को विभिन्न प्रकार की लेखा और वित्तीय सेवाएं प्रदान करता है। इनमें शामिल हैं, लेकिन इन तक सीमित नहीं हैं:

  • लेखा परीक्षा और आश्वासन कार्य - बाहरी और आंतरिक लेखा परीक्षा, संयुक्त उद्यम और अनुबंध लेखा परीक्षा, और धोखाधड़ी संरक्षण सहित
  • व्यापार सलाहकार सेवाएं - जिसमें क्लाउड अकाउंटिंग समाधान और निजी ग्राहक कर सलाह शामिल हैं
  • कर संबंधी सेवाएं - कॉर्पोरेट, उद्यमशीलता, अंतर्राष्ट्रीय कर कार्य, पूंजी भत्ते और वैट से संबंधित मुद्दों सहित
  • कॉर्पोरेट वित्त सेवाएं - एम एंड ए पर सलाह, धन उगाहने, लेनदेन समर्थन, पुनर्गठन,व्यापार वसूली, मुकदमेबाजी समर्थन और कॉर्पोरेट दिवाला
  • धन प्रबंधन - ग्राहक को वित्तीय भविष्य की सलाह, सेवानिवृत्ति योजना, विरासत कर और उत्तराधिकार योजना, और कर योजना सहित
  • परामर्श - डिजिटल स्थान के साथ आगे बढ़ने वाले ग्राहकों के संबंध में परामर्श सेवाएं, डेटा सुरक्षा और उपयोग पर सलाह, और विभिन्न व्यावसायिक सहायता कार्यक्रम शामिल हैं

इसके अलावा, फर्म ने ब्रेक्सिट के संबंध में अपने ग्राहकों को विशिष्ट मार्गदर्शन और सहायता प्रदान की है। विशेष रूप से, एएबी ने मत्स्य आयात के प्रभाव, व्यक्तिगत करों में परिवर्तन और राष्ट्रीय बीमा पर प्रभाव के प्रति आगाह किया है।

हाल के वित्तीय

31 मार्च 2020 को समाप्त वर्ष के लिए अपनी नवीनतम प्रकाशित वित्तीय रिपोर्ट में, AAB ने £3.4m का कर-पूर्व लाभ दर्ज किया। इस अवधि के लिए अकाउंटेंसी फर्म का टर्नओवर लगभग £19.5m था।

खबर में

लॉकडाउन के दौरान घर पर काम करने के बढ़ने के साथ, एएबी ने घोषणा की कि वह अपने सभी कर्मचारियों के लिए एक हाइब्रिड वर्किंग मॉडल के लिए प्रतिबद्ध है। यह 1 अप्रैल 2021 से फर्म के एबरडीन, एडिनबर्ग और लंदन कार्यालयों में लागू किया गया था, और सभी 285 मौजूदा एएबी कर्मचारियों को कवर करता है और नए स्टार्ट अनुबंधों में भी मौजूद होगा।

एएबी के मुख्य कार्यकारी ग्रीम एलन ने कहा: "मुझे बेहद गर्व है कि हम अपने व्यवसाय में औपचारिक रूप से हाइब्रिड काम करने वाले पहले लोगों में से एक हैं और आशा करते हैं कि यह और अधिक अनुसरण करने का मार्ग प्रशस्त करेगा, क्योंकि हम एक नई कामकाजी दुनिया को अपनाना जारी रखते हैं।

"महामारी से पहले हमारे पास पहले से ही एक लचीली कार्य संस्कृति थी, हालांकि हम लगातार सुधार करने और अपने शानदार ग्राहक अनुभव को बढ़ाने के साथ-साथ हमारी प्रतिभाशाली टीम के लिए काम करने के माहौल को बढ़ाने का प्रयास करते हैं।"

शीर्ष पर वापस जाएं बटन