मुम्बाईअनुमानसंख्या

कार्टर बैकर विंटर

कार्टर बैकर विंटर कौन हैं?

1957 में स्थापित,कार्टर बैकर विंटर(CBW) लंदन में स्थित एक पूर्ण-सेवा लेखा फर्म है।

इस समूह में 17 साझेदार हैं, साथ ही 165 से अधिक पेशेवर और सहायक कर्मचारियों की एक टीम है। यह इसे अपने ग्राहकों के लिए "आपके और आपके व्यवसाय की देखभाल करने के लिए पर्याप्त छोटा, लेकिन अवसर पैदा करने के लिए पर्याप्त" बनाता है।

CBW का नेतृत्व कंपनी के मैनेजिंग पार्टनर पीटर विंटर करते हैं, जो फर्म के कई सबसे बड़े क्लाइंट्स को सपोर्ट और सलाह देते हैं।

एंडी व्हाइट समूह के अध्यक्ष के रूप में कार्य करता है, जो राष्ट्रीय, अंतर्राष्ट्रीय, व्यक्तिगत और कॉर्पोरेट ग्राहकों को उनके रणनीतिक मामलों पर सलाह देता है। वह 2019 में अध्यक्ष चुने जाने से पहले, 2008 में गॉर्डन लीटन के साथ एक भागीदार के रूप में विलय के माध्यम से समूह में शामिल हुए।

सीबीडब्ल्यू खुद को पांच प्रमुख मूल्यों के खिलाफ खड़ा करता है जो देखभाल, गर्व, वफादारी, अभिनव और गुणवत्ता सेवा, और अखंडता हैं।

DFK इंटरनेशनल के एक सदस्य के रूप में, स्वतंत्र लेखा फर्मों और व्यावसायिक सलाहकारों का एक संघ, CBW संगठन के 93 ऑपरेटिंग काउंटियों में कहीं से भी "स्वतंत्र फर्मों के अनुभव को आकर्षित" कर सकता है।

वे करते क्या हैं?

CBW "व्यापार और वित्तीय अंतर्दृष्टि का शक्तिशाली संयोजन" प्रदान करने का दावा करता है जो प्रभावी धन प्रबंधन, व्यवसाय स्टार्ट-अप और स्केल, संपत्ति और नवाचार में निवेश, विदेशी विस्तार, कर क्षमता, नियामक अनुपालन और लाभदायक विकास से संबंधित हो सकता है।

एक पूर्ण-सेवा अकाउंटेंसी फर्म के रूप में, CBW ऑडिट और अकाउंट्स, टैक्स, फाइनेंशियल प्लानिंग, कॉर्पोरेट रिकवरी और इनसॉल्वेंसी सहित कई सर्विस लाइन प्रदान करता है।कंपनी वित्त, अनुसंधान और विकास, फोरेंसिक और जांच, आउटसोर्सिंग, और मानव संसाधन परामर्श।

समूह के प्रमुख विशेषज्ञ क्षेत्रों को संपत्ति, स्टार्ट-अप, विनियमित व्यवसायों और रसद में विभाजित किया गया है।

हाल के वित्तीय

2019 में अपने £15.6m राजस्व की तुलना में कार्टर बैकर विंटर ने अपने FY20 राजस्व में 2% की गिरावट के साथ £15.3m देखा।

31 मार्च 2020 को समाप्त वर्ष के दौरान समूह का कर पूर्व लाभ अधिक प्रभावित हुआ, जो 18.6% गिरकर £3.22m हो गया।

समूह की संपत्ति के लिए, इसने वित्त वर्ष 2010 को £2.58 मिलियन के साथ समाप्त किया, इसकी शुरुआत £3.23 मिलियन के साथ की, £650,000 से अधिक की गिरावट।

समूह के वित्तीय वर्ष के अंतिम महीने के दौरान, कोविड -19 को वैश्विक महामारी घोषित किया गया था। बदले में सीबीडब्ल्यू ने कहा कि यह सुनिश्चित करने के लिए "उचित कार्रवाई" की गई कि फर्म "अपना काम जारी रखने के लिए अच्छी तरह से तैयार है"।

खबर में

सीबीडब्ल्यू हाल ही में उस समय चर्चा में था जब जॉन डिकिंसन और जोसफ कोली, क्रमशः फर्म में भागीदार और निदेशक को अंतरिम प्रबंधकों के रूप में नियुक्त किया गया था।द नाइटलैंड फाउंडेशन के वित्त और शासन में चैरिटी कमिशन की जांच.

फर्म में सबसे नए उल्लेखनीय लोगों की चाल 4 अप्रैल 2021 को हुई, जिसमें रेशमा जौहर को कर सलाहकार के रूप में नियुक्त किया गया और मिशेला लैम्ब को भागीदार के रूप में पदोन्नत किया गया।

16 साल के कर अनुभव के साथ भूमिका प्रदान करते हुए, जौहर ने कई मिड-टियर अकाउंटेंसी फर्मों में काम किया। जबकि लैम्ब 2014 में एवरेट समूह के साथ समूह के विलय के बाद सीबीडब्ल्यू के कर निदेशक बने, और अपनी पदोन्नति तक इस पद पर बने रहे।

शीर्ष पर वापस जाएं बटन