लोटसबेटिंगअनुप्रयोगरिजिस्टेशन

लोग चलते हैं

ईवाई ने तीन नए निजी इक्विटी भागीदारों का अनावरण किया

जेसन स्पेंसर, नवीन तिवारी और पीटर रेनन सभी ईवाई की लेनदेन रणनीति और निष्पादन (टीएस एंड ई) टीम में शामिल हो गए हैं, जो लंदन में स्थित है।

ईवाई ने तीन नए निजी इक्विटी (पीई) भागीदारों की नियुक्ति की घोषणा की है क्योंकि यह इस क्षेत्र में विकास में निवेश करना जारी रखता है। 

जेसन स्पेंसर, नवीन तिवारी और पीटर रेनॉन सभी ईवाई की लेनदेन रणनीति और निष्पादन (टीएस एंड ई) टीम में शामिल हो गए हैं, जो लंदन में स्थित है।

स्पेंसर ईवाई की टीएस एंड ई लंदन स्थित टेक्नोलॉजी प्री-डील एडवाइजरी टीम का नेतृत्व करेंगे। उनके पास पीई और कॉरपोरेट ग्राहकों को सलाह देने का 25 साल का अनुभव है। ईवाई में शामिल होने से पहले, स्पेंसर अल्वारेज़ और मार्सल में प्रबंध निदेशक (निजी इक्विटी प्रदर्शन सुधार) थे। वह टीएमटी और तकनीक-सक्षम वित्तीय सेवा क्षेत्रों में माहिर हैं। 

तिवारी टीएस एंड ई टीम में एक भागीदार के रूप में भी शामिल होते हैं, जो कॉरपोरेट्स, पीई और उधार देने वाले बैंकों को सलाह देने में 20 साल का अनुभव लाते हैं। उन्होंने यूके, यूरोप और एशिया में 250 से अधिक लेनदेन पर काम किया है। ईवाई यूके में शामिल होने से पहले, तिवारी ईवाई इंडिया में टीएस एंड ई के संस्थापक भागीदार थे, इसे 60 सदस्यीय में बनाया गया था।अभ्यास.

अंत में, रेनॉन विभिन्न उद्योगों में विलय और अधिग्रहण का 17 से अधिक वर्षों का अनुभव लाता है और सॉफ्टवेयर और टेक-प्लेटफॉर्म व्यवसायों को अलग करने के लिए नवीन वाणिज्यिक, परिचालन और तकनीकी समाधान खोजने में माहिर है। 

अपनी नई भूमिका में, वह जटिल नक्काशीदार लेनदेन के दौरान मूल्य निर्माण को बढ़ावा देने पर ध्यान केंद्रित करेंगे। उन्होंने पहले अल्वारेज़ और मार्सल की पीई सलाहकार टीम में एक वरिष्ठ निदेशक के रूप में काम किया। 

ईवाई की ट्रांजेक्शन स्ट्रैटेजी एंड एक्ज़ीक्यूशन टीम में प्राइवेट इक्विटी के पार्टनर फ्रेड्रिक बर्गर ने कहा: “ऑपरेशनल और टेक्नोलॉजी विषयों पर पीई क्लाइंट्स को सपोर्ट करने में अपनी वृद्धि को जारी रखने के लिए टीम में जेसन, नवीन और पीटर का स्वागत करते हुए मैं रोमांचित हूं। महामारी के बाद की अवधि पीई फर्मों के लिए चुनौतियां और अवसर दोनों लेकर आई है।

“अगले 12 महीनों में वे जो निवेश निर्णय लेते हैं, वे इस क्षेत्र और व्यापक अर्थव्यवस्था, व्यवसायों को बदलने और स्थायी, दीर्घकालिक मूल्य बनाने के लिए मौलिक होंगे। हमारी प्रतिभा में निवेश करके, EY यह सुनिश्चित कर रहा है कि यह परिचालन और प्रौद्योगिकी अंतर्दृष्टि प्रदान करना जारी रखेगी जो हमारे ग्राहकों को मजबूत परिणाम प्राप्त करने की आवश्यकता है। ” 

नियुक्तियां EY की PE क्षमताओं का विस्तार करने के लिए चार वर्षों में चरणबद्ध $1bn (£819m) निवेश की खबरों का अनुसरण करती हैं। इसने ब्रिजेट वॉल्श को नया ईवाई ग्लोबल प्राइवेट इक्विटी लीडर नियुक्त किया है, जो 1 जुलाई 2022 से प्रभावी है, इस पहल का नेतृत्व और वितरण करने के लिए।

और दिखाओ
शीर्ष पर वापस जाएं बटन