tsitsipasvszverevprediction

लेखांकन मानकअभ्यास

एसीसीए और इनोवेट फाइनेंस ने नए सहयोग का अनावरण किया

यह सहयोग यूके के फिनटेक नेताओं को यूके और अंतरराष्ट्रीय हितधारकों के साथ अपने उत्पादों और सेवाओं के बारे में जानकारी साझा करने के लिए एक मंच प्रदान करेगा, जिसमें एसीसीए समुदाय के लोग भी शामिल हैं।

एसोसिएशन ऑफ चार्टर्ड सर्टिफाइड अकाउंटेंट्स (एसीसीए) और इनोवेट फाइनेंस ने अपने नेटवर्क को संयोजित करने और ज्ञान साझा करने, नीति और अंतर्दृष्टि पर सहयोग करने के लिए एक समझौता किया है।

इनोवेट फाइनेंस एक उद्योग निकाय है जो यूके फिनटेक क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करता है, और यह सहयोग यूके के फिनटेक नेताओं को यूके और अंतर्राष्ट्रीय हितधारकों के साथ अपने उत्पादों और सेवाओं के बारे में जानकारी साझा करने के लिए एक मंच प्रदान करेगा, जिसमें एसीसीए के समुदाय के भीतर के लोग भी शामिल हैं।

एसीसीए ने कहा कि वह फिनटेक से सीधे जुड़े अपने सदस्यों के एक अंतरराष्ट्रीय ऑनलाइन समुदाय का निर्माण कर रहा है ताकि फिनटेक के बारे में अधिक जागरूकता पैदा की जा सके और इस क्षेत्र में अकाउंटेंसी और वित्त पेशेवरों की भागीदारी को बढ़ाया जा सके।

इनोवेट फाइनेंस की सदस्यता स्टार्ट-अप से लेकर उच्च विकास वाली फिनटेक, वैश्विक वित्तीय संस्थानों से लेकर निवेशकों तक और पेशेवर सेवा फर्मों से लेकर अंतरराष्ट्रीय फिनटेक हब तक है।

एसीसीए के मुख्य कार्यकारी हेलेन ब्रांड ने कहा: "फिनटेक टिकाऊ अर्थव्यवस्थाओं का निर्माण करता है, जिसमें नवाचार को बढ़ावा देने के लिए एक शक्तिशाली प्रतिष्ठा होती है। लेखा और वित्त पेशेवर तेजी से फिनटेक में काम कर रहे हैं या इसके कई अनुप्रयोगों का उपयोग कर रहे हैं।

"इनोवेट फाइनेंस के साथ यह नया समझौता हमारे वैश्विक सदस्यों को फिनटेक वक्र से आगे रहने में मदद करेगा। हमें खुशी है कि हमारे दोनों समुदाय एक-दूसरे से सीखने और एक-दूसरे की विशेषज्ञता का लाभ उठाने के लिए जुड़ रहे हैं।"

इनोवेट फाइनेंस के मुख्य कार्यकारी अधिकारी जेनाइन हर्ट ने कहा: "हम एसीसीए के साथ सहयोग करने और नवाचार पर अपनी बातचीत को आगे बढ़ाने के लिए खुश हैं औरवहनीयता . यूके एक विश्व-अग्रणी फिनटेक क्षेत्र का दावा करता है जिसे साथियों द्वारा वित्तीय सेवाओं में नवाचार और परिवर्तन के लिए वैश्विक बेंचमार्क के रूप में देखा जाता है।

"एक पारिस्थितिकी तंत्र के रूप में, यह महत्वपूर्ण है कि हम स्थिरता और ईएसजी, वित्तीय समावेशन और वित्तीय कल्याण पर वैश्विक मानकों को स्थापित करना जारी रखें। एसीसीए के साथ इस तरह की साझेदारी इस आगे की गति और प्रगति को सुविधाजनक बनाएगी। ”

और दिखाओ
शीर्ष पर वापस जाएं बटन