iplsattawhatsappgrouplink

लेखा फर्म

CIOT ने ईस्ट मिडलैंड्स के मानद अध्यक्ष का नाम लिया

शाखा के 37 साल के इतिहास में हबर्ड इस सम्मान को पाने वाले पहले व्यक्ति हैं

आरएसएम यूके के सुसान बॉल, चार्टर्ड इंस्टीट्यूट ऑफ टैक्सेशन के नए अध्यक्ष द्वारा स्वागत किए जाने के बाद, एंड्रयू हबर्ड को शाखा के सम्मेलन में सीआईओटी ईस्ट मिडलैंड्स शाखा मानद अध्यक्ष के रूप में नामित किया गया है।

शाखा के 37 साल के इतिहास में हबर्ड इस सम्मान को पाने वाले पहले व्यक्ति हैं।

मानद अध्यक्ष के रूप में, वह शाखा के लिए एक प्रमुख के रूप में कार्य करेंगे और भविष्य के कर सम्मेलनों की अध्यक्षता करने, भाग लेने सहित भूमिकाएं निभाएंगे।आयोजन, ईस्ट मिडलैंड्स में पुरस्कार विजेताओं को पुरस्कार प्रदान करना और शाखा और व्यापक कर समुदाय के बीच संबंधों को बढ़ावा देना।

हबर्ड ने पहले एटीटी परिषद में 13 वर्षों तक सेवा की है और 15 वर्षों के लिए सीआईओटी परिषद में थे।

सुसान बॉल, आरएसएम यूके पार्टनर और सीआईओटी के नए अध्यक्ष ने कहा: "हमें ईस्ट मिडलैंड्स शाखा मानद अध्यक्ष के रूप में एंड्रयू का स्वागत करते हुए खुशी हो रही है। एंड्रयू ने एटीटी और सीआईओटी दोनों के रूप में कई वर्षों तक कर पेशे में बहुत बड़ा योगदान दिया है और कर समुदाय के भीतर एक सम्मानित व्यक्ति हैं, इसलिए, यह उनके करियर के दौरान उनकी उत्कृष्ट सेवा की मान्यता में प्रदान किया जाता है।

हबर्ड ने कहा: "इस उपाधि से सम्मानित होना एक बहुत बड़ा सम्मान है, विशेष रूप से पहले प्राप्तकर्ता के रूप में। ईस्ट मिडलैंड्स शाखा ने पिछले कुछ वर्षों में उल्लेखनीय चीजें हासिल की हैं, इसलिए मैं भविष्य में इसकी सफलता को जारी रखने के लिए उत्सुक हूं।”

और दिखाओ
शीर्ष पर वापस जाएं बटन